Deepika Padukone airport look: एयरपोर्ट लुक्स से फैंस हुए इंप्रेस

दीपिका ने एयरपोर्ट पर यलो टीशर्ट- ब्लू पैंट में स्पोर्टी लुक कैरी किया है। इस लुक को उन्होंने व्हाइट शूज और सनग्लासेस और ब्राउन हैंडबैग के साथ कम्पलीट किया है। जिसमें वह काफी कूल लग रही हैं।

New Update
DEEPIKA

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: दीपिका पादुकोण अक्सर अपने एयरपोर्ट लुक्स (Deepika Padukone airport look) से फैंस को इंप्रेस करती हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह एकदम अलग अंदाज में नजर आईं। दीपिका ने एयरपोर्ट (Deepika Padukone) पर यलो टीशर्ट- ब्लू पैंट में स्पोर्टी लुक कैरी किया है। इस लुक को उन्होंने व्हाइट शूज और सनग्लासेस और ब्राउन हैंडबैग के साथ कम्पलीट किया है जिसमें वह काफी कूल लग रही हैं।

दीपिका के फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आया। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'ब्यूटी'। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये दुनिया में सबसे फेमस और लोकप्रिय लोगों में से एक है, और इतनी विनम्रता, शर्मिंदगी, कोई स्टारडम नहीं है! यही मानसिकता है, यही परवरिश है!'।

दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करे तो उन्होंने अपनी आगामी फिल्म फाइटर की शूटिंग शुरू कर दी है जिसमें वह पहली बार ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, फाइटर में अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर भी नजर आएंगे। फाइटर 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनके पास अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के भी है।