Mahima Chaudhary Daughter: महिमा चौधरी की बेटी अर्याना के डेब्यू का फैंस को है इंतज़ार

स्क्रीनिंग पर महिमा चौधरी अपनी बेटी के साथ दिखाई दी। और इसी दौरान का ये वीडियो है जोकि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान व्हाइट कलर की ऑउटफिट में अर्याना बेहद क्यूट नजर आ रही हैं।

New Update
Mahima Chaudhary Daughter

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड में इन दिनों बहुत से स्टार किड्स हैं जो अपने डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। वहीं कुछ ऐसे स्टार किड्स भी हैं, जो लाइमलाइट से दूर जरूर हैं लेकिन लोग उनकी एंट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इनमें से एक नाम महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) की बेटी (Mahima Chaudhary Daughter) अर्याना चौधरी का भी है। हाल ही में अर्याना अपनी मां महिमा के साथ एक इवेंट में दिखीं। दोनो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोगों को उनका क्यूट लुक बहुत पसंद आ रहा है और उन्हें लेकर काफी चर्चा हो रही है।

बता दे अनुपम खेर और विद्युत जामवाल (Anupam Kher and Vidyut Jammwal) की लीड रोल वाली ये फिल्म 'आईबी 71' (Flim IB71) की फिल्म कल यानी 12 मई को रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म की रिलीज से पहले स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्पेशल स्क्रीनिंग पर महिमा चौधरी अपनी बेटी के साथ दिखाई दी। और इसी दौरान का ये वीडियो है जोकि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान व्हाइट कलर की ऑउटफिट में अर्याना (Aryana Chaudhry) बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। वहीं महिमा चौधरी क्रीम कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। मां बेटी का ये बॉन्ड लोगों को काफी पसंद आ रहा है।