Viral Video: Aishwarya Rai की बेटी आराध्या के संस्कारों पर फिदा हुए फैंस

सोशल मीडिया पर यूजर्स आराध्या के इस जेस्चर की खूब तारीफ कर रहे हैं। एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या और आराध्या कैजुअल लुक में नजर आए।

New Update
ashwariya rai

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल कान्स चल ही रहा है। इसी बीच अपनी बेहतरीन उपस्थिति दर्ज करवाने के बाद ऐश्वर्या राय वापस भारत लौट आई हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर बेटी आराध्या के साथ देखा गया। इस दौरान आराध्या ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को हाथ जोड़कर नमस्ते भी किया। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स आराध्या के इस जेस्चर की खूब तारीफ कर रहे हैं। एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या और आराध्या कैजुअल लुक में नजर आए। ऐश्वर्या राय ने प्रिंटेड ग्रे और ग्रीन टेक्सचर की शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी। उन्होंने अपने बाल खुले रखे और ब्लैक स्नीकर्स के साथ अपने ऑउटफिट को कंप्लीट किया।

उन्होंने अपना मेकअप भी बिल्कुल सिंपल रखा और रेड लिपस्टिक लगाई। एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने ब्लैक कलर का बैग भी लिया हुआ था। वहीं, आराध्या अपने एवरग्रीन हेयरस्टाइल के साथ ब्लैक टॉप और ब्लू वाइड लेग जींस पहनी दिखीं। उन्होंने पिंक स्नीकर्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। ऐश्वर्या-आराध्या के इस वीडियो पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि संस्कार उम्र से बड़े हैं।