Alia Bhatt in Met Gala 2023 : बेकाबू हुआ फैन

आलिया भट्ट ने इसी साल मेट गाला में डेब्यू किया है। ऑल व्हाइट लुक में आलिया ने सभी का दिल जीत लिया। मोती से जड़े गाउन में जब आलिया रेड कार्पेट पर पहुंची तो उन्होंने सभी का दिल जीत लिया।

New Update
 alia bhatt

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: आलिया भट्ट ने इसी साल मेट गाला में डेब्यू किया है। ऑल व्हाइट लुक में आलिया ने सभी का दिल जीत लिया। मोती से जड़े गाउन में जब आलिया रेड कार्पेट पर पहुंची तो उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। अब आलिया का मेट गाला इवेंट के बाद होटल से बाहर निकलने का एक वीडियो सामने आया है। इस दौरान उन्हें देखने के लिए कई फैंस उनके पीछे खड़े हैं। इसी दौरान उनका एक फैन 'आई लव यू' बोल देता है। जिसका एक्ट्रेस बड़ी ही खूबसूरती से जवाब देती हैं।

मेट गाला इवेंट के बाद जब आलिया वापसी के लिए होटल से बाहर निकलीं तो उन्हें देखने के लिए कई फैंस खड़े थे। इसी बीच एक फैन ने आई लव यू कहा तो आलिया ने बड़े ही प्यार से उसे रिप्लाई करते हुए आई लव यू टू कहते हुए जवाब दिया। आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। अपने मेट गाला डेब्यू के लिए आलिया भट्ट ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा मोतियों से सजाए गए खूबसूरत व्हाइट गाउन को पहना था। आलिया ने अपने लुक को मैचिंग ग्लव्स और यूनिक इयररिंग्स पहनकर कंप्लीट किया।