VIDEO: कैमरे के सामने Ekta Kapoor ने क्या कर दिया?

कपड़ों को लेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) हमेशा लोगों के निशाने पर रहती हैं। हाल ही में तुषार कपूर ने बेटे लक्ष्य की बर्थडे पार्टी रखी।जिसमें बुआ एकता कपूर पहुंचीं।

New Update
ekta kapoor

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: कपड़ों को लेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) हमेशा लोगों के निशाने पर रहती हैं। हाल ही में तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने बेटे लक्ष्य की बर्थडे पार्टी रखी।जिसमें बुआ एकता कपूर पहुंचीं। एकता कपूर पार्टी में एंटर करने से पहले जैसे ही कैमरे में कैद हुई तो वो अपने कपड़ों को जैसे-तैसे संभालते हुए दिखीं। इतना ही नहीं एकता कपूर ने कपड़ों को ठीक करने के लिए कैमरे के सामने ऐसी हरकत कर दी कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया। एकता कपूर (Ekta Kapoor Video) इस मौके पर ब्लैक कलर का लूज ट्राउजर और उसके साथ प्रिटेंड ग्रे कलर की शर्ट पहने पहुंचीं। एकता जैसे ही पैपराजी के कैमरे के सामने आई तो अपने कपड़ों को हर तरफ से एडजस्ट करती दिखीं। कभी वो शर्ट के अंदर हाथ डालकर कपड़े को अंदर से ठीक करती दिखीं तो कभी टी-शर्ट को ट्राउजर के अंदर टग करती दिखीं। 

एकता कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एकता ने इस ड्रेस के साथ ब्लैक कलर के हैवी स्पोर्ट्स शूज पहने और बालों को ओपन किया। उनका ये लुक देखकर कुछ यूजर्स उन्हें ड्रेसिंग सेन्स चेंज करने की सलाह देने लगे तो कुछ उन्हें उनकी इस हरकत पर ट्रोल करने लगे। वहीं हाल ही में एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्म 'कटहल' हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई।