Divya Agarwal ने बॉयफ्रेंड संग किया खुल्लम-खुल्ला रोमांस

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर दिव्या अग्रवाल एक्टर वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। दिव्या ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपूर्व पडगांवकर से सगाई कर सभी को हैरान कर दिया था।

author-image
Kanak Shaw
New Update
divya agarwal

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर दिव्या अग्रवाल एक्टर वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। दिव्या ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपूर्व पडगांवकर से सगाई कर सभी को हैरान कर दिया था। अब हाल ही में, दिव्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व संग कुछ रोमांटिक वीडियो शेयर की हैं।

इस वीडियो  में वह अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में कपल एक-दूसरे के आँखों में खोते हुए नजर आ रहे है। जहां वीडियो में दिव्या पिंक ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, अपूर्व भी मुलती कलर शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं। 

इससे पहले, दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि अब वह अकेली नहीं हैं, उनकी जिंदगी में कोई खास आ गया है। दरअसल, उनके जन्मदिन पर उनके बॉयफ्रेंड अपूर्व ने उन्हें एक खूबसूरत रिंग के साथ प्रपोज किया था। इन तस्वीरों में कपल इस खास पल को जीते हुए और दिल खोलकर हंसते हुए नजर आ रहा था।