Shoaib-Dipika: तीन साल तक शोएब इब्राहिम का खर्च चलाती थीं दीपिका

मशहूर टीवी कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। अपने बच्चे का स्वागत करने से पहले, शोएब ने अपने संघर्षों के बारे में बात की और खुलासा किया कि कैसे उनकी पत्नी उनके बुरे दौर में उनके साथ खड़ी रहीं।

New Update
Shoaib-Dipika

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: मशहूर टीवी कपल शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। अपने बच्चे का स्वागत करने से पहले, शोएब ने अपने संघर्षों के बारे में बात की और खुलासा किया कि कैसे उनकी पत्नी उनके बुरे दौर में उनके साथ खड़ी रहीं।

शोएब ने साल 2013 में ससुराल सिमर का (Sasural simar ka) छोड़ दिया था, एक्टर दो साल तक इस शो का हिस्सा थे। एक्टर ने कबूल किया कि वह डेली सोप में सिर्फ एक सीन में खड़े रहने की बजाय कुछ खुद पर काम करना चाहते थे ओर कुछ चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करना चाहते थे। अभिनेता ने खुलासा किया कि शो छोड़ने के बाद उनके पास तीन साल तक कोई काम नहीं था। यह पूछे जाने पर कि उनका खर्च कैसे चला, उन्होंने बताया कि उनके पास कुछ सेविंग्स थी और उन्होंने कुछ समय के लिए अपने खर्चों का इंतजाम किया।

एक्टर ने आगे कहा, "इसके बाद दीपिका ने मुझे बहुत सपोर्ट किया और में इसे स्वीकार करने से कभी नहीं शर्माता। मैं इसे गर्व से स्वीकार करता हूं। यही कारण है कि में उसके लिए कुछ भी करने के बारे में दो बार नहीं सोचता क्योंकि उसने उस समय मेरा साथ दिया जब मेरे पास कुछ नहीं था।