Show me the secret: रणवीर-दीपिका और राम चरण, ऐड है या फिल्म

वीडियो में आप देखेंगे कि Deepika Padukone पुलिस स्टेशन में अपने पति की मिसिंग कम्पलेंट दर्ज करवाने जाती हैं। इसके साथ स्क्रीन पर लिखा नजर आता है 'कुछ सीक्रेट सीक्रेट ही रहें तो अच्छा है'।

New Update
deepika-ranveer

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : दीपिका पादुकोण, Ranveer Singh, राम चरण और तृशा कृष्णन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे इनका अपकमिंग प्रोजेक्ट बताया जा रहा है।रणवीर ने खुद भी सोशल मीडिया पर इस प्रोजेक्ट की झलक दिखाई लेकिन साफ नहीं किया कि ये कोलैबोरेशन किस चीज के लिए हुई है। फिलहाल सभी को बस अनाउंसमेंट का इंतजार है। अगर ये कोई फिल्म है या वेब सीरीज है तो फिर तो मजा ही आ गया...इसी बात को लेकर फैन्स खासे एक्साइटेड भी हैं लेकिन जनता को इस बात का भी डर है कि हाईप तो इतनी हो गई लेकिन कहीं ये कोई एडवर्टाइजमेंट ना निकल जाए। 

वीडियो में आप देखेंगे कि Deepika Padukone पुलिस स्टेशन में अपने पति की मिसिंग कम्पलेंट दर्ज करवाने जाती हैं। इसके साथ स्क्रीन पर लिखा नजर आता है 'कुछ सीक्रेट सीक्रेट ही रहें तो अच्छा है'। रणवीर स्क्रीन पर आते हैं और अपने सुपरवाइजर  को टार्गेट का पता चलने की बात कहते हैं। इसके बाद एक चेज सीक्वेंस आती है जिसमें Ram Charan किसी का पीछा करते दिखते हैं और Trisha Krishnan पुलिस स्टेशन में हैं।