डांस की दीवानी वाणी, देखे वीडियो

वाणी कपूर के मुताबिक, डांस हमारी फिल्मों के साथ साथ उसमें दर्शाए जानें वाली संस्कृति और परंपराओं के लिए बहुत ही स्वाभाविक हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं उस चकाचौंध भरे उद्योग का एक हिस्सा हूं।

author-image
Kanak Shaw
New Update
vaani kapoor

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: वाणी कपूर(Vaani kapoor) के मुताबिक, डांस(Dance) हमारी फिल्मों के साथ साथ उसमें दर्शाए जानें वाली संस्कृति और परंपराओं के लिए बहुत ही स्वाभाविक हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं उस चकाचौंध भरे उद्योग का एक हिस्सा हूं, जहां गाने और डांस को एक उत्सव की तरह भव्य रूप में मनाया जाता है और मैं  इस बात की लिए भी आभारी हूं कि मेरे खाते में अब तक के कुछ सबसे बड़े डांस हिट आए हैं। ‘वॉर’ के ‘घुंघरू’, ‘नशे सी चढ़ गई’ या ‘बेफिक्रे’ के ‘उड़े दिल बेफिक्रे’ जैसे ब्लॉकबस्टर गाने आज भी मुझे बहुत खुशी देते हैं।"

वाणी के डांस(International Dance Day)करने के स्टाइल को हमेशा फिल्म निर्माताओं, कोरियोग्राफरों और दर्शकों से तारीफ ही मिली है। वाणी की मानें तो वह एक गाने की शूटिंग की तैयारी करते समय उस गाने के लिए अभ्यास करते हुए वह सही मूड, सही टोन और सही मूव देने के लिए अपनी 100 प्रतिशत मेहनत झोंक देती है। और जब ऑन-स्क्रीन एक डांस नंबर को तैयार करने की बात आती है तो वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए और भी उत्साहित हो जाती हैं।