चिंकी मिन्की में नोरा फ़तेहि को छोड़ा पीछे

द कपिल शर्मा शो में अपनी फनी टॉक और ग्लैमरस अंदाज से लाखों दर्शकों का दिल जीत चुकी मॉडल चिंकी मिंकी को तो आप जानते ही होंगे। रियल में भी दोनों एक्ट्रेस खुद को चिंकी-मिंकी ही बुलाती हैं लेकिन असली नाम सुरभी और समृद्धि हैं।

author-image
Kanak Shaw
New Update
nora chinki minki

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) में अपनी फनी टॉक और ग्लैमरस अंदाज से लाखों दर्शकों का दिल जीत चुकी मॉडल चिंकी मिंकी(chinki-minky) को तो आप जानते ही होंगे। रियल में भी दोनों एक्ट्रेस खुद को चिंकी-मिंकी ही बुलाती हैं लेकिन असली नाम सुरभी और समृद्धि हैं। ये जुड़वा बहनें अपने ग्लैमरस अंदाज और मैचिंग लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिलहाल वे अपने एक वीडियो की वजह से लोगों का अटेंशन ले रही हैं। दरअसल, हाल ही में इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे नोरा फ़तेहि(Nora Fatehi) के मशहूर आइटम नंबर कुसु कुसु(kusu-kusu) पर डांस करती दिख रही हैं। 

सुरभी समृति का ये आइटम डांस  काफी वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद आ रहा है। दोनों एक साथ स्टेप कर बॉलीवुड की सुपरस्टार नोरा फ़तेहि  को टक्कर देती दिख रही हैं। चिंकी-मिंकी इस वीडियो में एक दम रॉकिंग अंदाज में दिख रही हैं। ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेट के साथ शेड्स लगाए हुए दोनों कमाल के मूव्स दिखा रही हैं। उनके डांस को यूजर्स ववाल और जकाश जैसे कमेंट कर रहे हैं।