Hug Day 2024: सेलेब्स ने पुरानी दुश्मनी को यूं गले गलाकर किया खत्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण का नाम इस लिस्ट में आना तो लाजमी है। हालांकि जब सेंसर बोर्ड की बैठक हुई तो तब ये दोनों अभिनेत्रियां हग करती नजर आईं थी।

author-image
Sneha Singh
New Update
Celebs

रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: वेलेंटाइन वीक चल रहा है और आज यानी 12 फरवरी को हग डे मनाया जा रहा है। बी-टाउन के भी कई ऐसे सितारें हैं, जिन्होंने गले लगकर अपने झगड़ों को खत्म किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण का नाम इस लिस्ट में आना तो लाजमी है। हालांकि जब सेंसर बोर्ड की बैठक हुई तो तब ये दोनों अभिनेत्रियां हग करती नजर आईं थी।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान को लेकर भी कहा जाता था कि वो अपने भाई से खफा है। लेकिन जब उनकी मां जीनत हुसैन का बर्थडे था, तो दोनों एक साथ नजर आए। इस दौरान दोनों को एक-दूसरे से गले लगते हुए भी देखा गया। साल 1993 में फिल्म ‘डर’ के सेट पर शाहरुख खान और सनी देओल के बीच झगड़ा हो गया था। लेकिन हाल ही में फिल्म गदर 2 की सक्सेस पार्टी में दोनों को एक साथ देखा गया और दोनों ने अपने बीच हुए मनमुटाव को भी खत्म किया। इस दौरान दोनों सितारों को एक-दूसरे के गले लगते हुए देखा गया।