बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा ने पहनी ऐसी बोल्ड ड्रेस

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक फैशन इवेंट में शिरकत की। मलाइका के कर्वी फिगर को देखकर उम्र का भी अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल हो रहा है। उन्होंने अपने स्टनिंग लुक से इंटरनेट पर आग ही लगा दी है।

New Update
malaika arora

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (malaika arora) अक्सर अपने लुक्स और फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। ऐसा बहुत कम ही दिन होता होगा जब उनकी फिटनेस और लुक्स के चर्चे ना हों। वहीं, उनकी पर्सनल लाइफ भी किसी से छुपी नहीं है। वो अर्जुन कपूर (arjun kapoor) को डेट करने को लेकर भी हैडलाइन्स में रहती हैं। ऐसे में अब 49 साल की एक्ट्रेस ने रैंप वॉक पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है। सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं। दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक फैशन इवेंट में शिरकत की। 

मलाइका के कर्वी फिगर को देखकर उम्र का भी अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल हो रहा है। उन्होंने अपने स्टनिंग लुक से इंटरनेट पर आग ही लगा दी है। वायरल हो रहे फोटोज और वीडियोज में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस ने पिंक कलर का अटायर कैरी किया है। साथ ही खुले बालों और स्माइल में लटके-झटके दिखाते हुए उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है।