Sidhu Moosewala Murder: 17 महीने बाद हुआ सबसे बड़ा खुलासा...ये है कारण

सचिन ने मूसेवाला की हत्याकांड की वजह और मौत की तारीख तय होने के समय का भी खुलासा किया हुआ। यह खुलासा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन थापन ने किया है।

New Update
sidhu moosewala

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : सचिन ने मूसेवाला की हत्याकांड की वजह और मौत की तारीख तय होने के समय का भी खुलासा किया हुआ। यह खुलासा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन थापन ने किया है।

सचिन के मुताबिक 2021 में कबड्डी कप हुआ था। यही आयोजन मूसेवाला की हत्या का कारण बना। ये आयोजन बंबीहा गैंग ने करवाया था। इसके बाद ही हत्या की साजिश रची गई थी। सचिन ने कहा कि वह इस दौरान जेल में था मगर उसे पता चल गया था कि मूसेवाला का कत्ल होगा। सचिन थापन ने बताया कि वे अगस्त 2021 में लॉरेंस बिश्नोई के साथ राजस्थान की अजमेर जेल में बंद था। उस दौरान पंजाब में कबड्डी कप का आयोजन होना था। 

लॉरेंस ने मूसेवाला को फोन पर कहा था कि वह इस कप में न जाएं। लॉरेंस के मना करने के बावजूद सिद्धू मूसेवाला वहां चला गया। बाद में लॉरेंस ने मूसेवाला को फोन पर पूछा कि वे उसके मना करने के बावजूद वहां क्यों गया? पुलिस सूत्रों के अनुसार सचिन थापन ने बताया कि लॉरेंस ने मूसेवाला को गालियां दीं, मूसेवाला ने भी लॉरेंस को उसी अंदाज में जवाब दिया।