Arjun Bijlani के नए शो से एक्टर का फर्स्ट लुक हुआ लीक

टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर अर्जुन बिजलानी जल्द ही छोटे पर्दे पर एक बार फिर से एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे। अर्जुन का नया शो प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति जल्द ही जीटीवी पर शुरु होने वाला है।

New Update
 arjun bijlani

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर अर्जुन बिजलानी (ArjunBijlani) जल्द ही छोटे पर्दे पर एक बार फिर से एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे। अर्जुन का नया शो प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति (PyaarKaPehlaAdhyayaShivShakti) जल्द ही जीटीवी पर शुरु होने वाला है। जिसकी शूटिंग के लिए एक्टर फिलहाल बनारस में हैं और शूटिंग से शो का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। शो के प्रोमो की शूटिंग से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वास्तव में, अभिनेता को इस बात की खुशी थी कि वह गंगा दशहरा के पावन दिन पर अपनी अगली नए शो की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। और ऐसा लगता है कि उनके प्रशंसक अपने पसंदीदा स्टार को फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए शांत नहीं रह सकते हैं क्योंकि वे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके वीडियो और तस्वीरों से गदगद हैं। 'मेरी आशिकी तुम से ही', 'नागिन', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'मिले जब हम तुम' और 'इश्क में मरजावां' जैसी टॉप टीवी सीरियल्स में लीड रोल निभाकर घर-घर में मशहूर हुए Arjun Bijlani के नए प्रोजेक्ट का दर्शकों को इंतजार था।