एंटरटेनमेंट की रात के लिए हो जाइये तैयार

बिग बॉस 16 में कई कंटेस्टेंट को प्रोजेक्ट ऑफर हुए थे लेकिन शो से बाहर आकर अर्चना ने बताया कि उन्हें कुछ भी ऑफर नहीं हुआ है। हालांकि, दावा किया जाता है कि वह खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आ सकती हैं।

New Update
archana gautam

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: बिग बॉस 16 से चर्चा में आई अर्चना गौतम आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शो में आने के बाद अर्चना की लोकप्रियता में तगड़ा उछाल आया है। फैंस अर्चना के अंदाज के दीवाने हैं। कई लोगों को अर्चना गौतम का मुंहफट स्टाइल काफी पसंद आता है, तो वहीं अर्चना भी अपने फैंस से कनेक्ट होने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं। अर्चना गौतम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपने प्रोजेक्ट से बारे में लोगों को बताती रहती हैं। इतना ही नहीं, अर्चना गौतम सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अर्चना का लेटेस्ट वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल इस बार अर्चना गौतम ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे एक्ट्रेस गेम शो एंटरटेनमेंट की रात में काफी मस्ती करते नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''रोज रात को 10 बजे कलर टीवी पर देखे साथ ही @punitjpathakofficial , @haarshlimbachiyaa30 , @vishalsingh713 , @banerjeepuja , @sumbul_तौकीर को टैग किया है।  

 

बता दे बिग बॉस 16 में कई कंटेस्टेंट को प्रोजेक्ट ऑफर हुए थे लेकिन शो से बाहर आकर अर्चना ने बताया कि उन्हें कुछ भी ऑफर नहीं हुआ है। हालांकि, दावा किया जाता है कि वह खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आ सकती हैं।