Archana Gautam: कोरियोग्राफर संग रोमांटिक हुई अर्चना गौतम, सबके सामने किया किस

अर्चना गौतम सिंह लोगों का किसी भी तरह से एंटरटेनमेंट करने से पीछे नहीं हटती है। इन दिनों वो कलर्स चैनल के शो एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल में धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही हैं।

New Update
archana gautam

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: अर्चना गौतम सिंह (Archana Gautam Singh) लोगों का किसी भी तरह से एंटरटेनमेंट करने से पीछे नहीं हटती है। इन दिनों वो कलर्स चैनल के शो एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल (Entertainment Ki Raat Housefull) में धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही हैं। शो से जुड़े कई प्रोमोज रिलीज किए जा चुके हैं, जिनमे अर्चना (Archana Gautam) का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिलता है। लेकिन हाल ही में अर्चना गौतम सिंह का एक अलग ही अवतार फैंस को देखने को मिला है। दरअसल इस शो में अर्चना फेमस कोरियोग्राफर सनम जौहर (famous choreographer Sanam Johar) के साथ रोमांटिक डांस करती हुई नजर आई हैं। 

दरअसल सनम जौहर ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वो अर्चना गौतम के साथ जबरदस्त डांस करते हुए एक रोमांटिक गाने पर नजर आए हैं। उनके डांस को देखकर हर कोई इस बात को लेकर हैरान होता हुआ दिखाई दिया कि अर्चना रोमांटिक गाने पर सनम के साथ कितना अच्छा डांस कर रही है। वो हवा में लटकर सनम के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। अर्चना गौतम वीडियो के एंड में डांस खत्म होने के बाद अर्चना कहती है कि मेरे खुशी के आंसू आ गए। पूरी जिंदगी में मैंने किसी के साथ रोमांटिक गाने पर डांस नहीं किया। इसके बाद अर्चना सनम के गाल पर किस करती हुई भी दिखाई देती है। आप भी यहां देखिए अर्चना गौतम का वायरल होता हुआ वीडियो।