Anupam Kher Injured: घायल हुए अनुपम खेर

अनुपम खेर ने कैप्शन लिखा है, 'आप स्पोर्ट्स फिल्म करो और आप घायल ना हो!! ऐसा कैसे हो सकता है? कल 'विजय 69' की शूटिंग के दौरान कंधे में अच्छी खासी चोट लगी।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
anupam kher

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए यह जानकारी फैंस से साझा की है। बता दें कि एक्टर फिल्म 'विजय 69' की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए हैं। उनके कंधे पर गंभीर चोट आई है। अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इसमें अनुपम खेर स्लिंग पहने हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर के हाथ में एक बॉल नजर आ रही है और वह कैमरे की तरफ पोज देते हुए मुस्कुरा रहे हैं। हालांकि, कैप्शन में अनुपम खेर ने बताया कि उन्हें कंधे में लगी चोट की वजह से काफी दर्द हो रहा है। साथ ही यह भी जानकारी दी कि शाहरुख खान और ऋतिक रोशन को स्लिंग पहनाने वाले शख्स ने ही उन्हें भी स्लिंग पहनाई है।

अनुपम खेर ने कैप्शन लिखा है, 'आप स्पोर्ट्स फिल्म करो और आप घायल ना हो!! ऐसा कैसे हो सकता है? कल 'विजय 69' की शूटिंग के दौरान कंधे में अच्छी खासी चोट लगी। दर्द तो है पर जब कंधे पर स्लिंग लगाने वाले भैया ने बताया कि उन्होंने ही शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के कंधों को इस स्लिंग से सजाया था तो पता नहीं क्यों दर्द का एहसास थोड़ा कम हो गया!