Bigg Boss 17: सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप पर पहली बार बोलीं अंकिता लोखंडे

सलमान खान का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' दिनों-दिन चर्चा में आता जा रहा है। इस शो में टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी पति विक्की जैन संग पार्टिसिपेट किया है।

New Update
ANKITA LOKHANDE

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: सलमान खान का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' दिनों-दिन चर्चा में आता जा रहा है। इस शो में टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी पति विक्की जैन संग पार्टिसिपेट किया है। लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने दिवंगत एक्टर और एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत संग ब्रेकअप को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

मुनव्वर फारूकी से बातचीत के दौरान Ankita Lokhande ने खुलासा किया कि वो Sushant Singh Rajput के साथ 7 साल तक रिलेशनशिप में थीं। उन्होंने बताया कि उन्हें 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर प्यार हो गया और 7 साल एक-दूसरे के साथ बिताने के बाद साल 2016 में ये जोड़ी टूट गई। अंकिता लोखंडे ने कहा, 'वो एकदम एक रात में गायब हो गया। सफलता मिल रही थी तो लोग उसके कान भर रहे थे।' एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनके बीच प्यार नहीं रह गया था। जब वो सुशांत की आंखों में देखती थीं तो उन्हें अपने लिए प्यार नहीं मिलता था। उन्हें अपने ब्रेकअप के लिए सुशांत से कोई स्पष्टीकरण नहीं मिला। वहीं अपने पति विक्की जैन के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा कि बहस के दौरान भी मैं उसकी आंखों में अपने लिए प्यार देखती हूं।