Alia Bhatt: अपने पति की एक्स का आलिया हमेशा क्यों करती है कॉपी

हाल ही में आलिया भट्ट दोहा में एक ज्वैलरी और घड़ी एग्जीबिशन में शामिल होने पहुंची थीं, जिसके लिए उन्होंने वाइट कलर के आउटफिट को चुना था।

author-image
Kanak Shaw
New Update
alia

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: बी-टाउन की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। इन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बनाई है। हालांकि कभी कभी ये अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल भी की जाती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। 

रणबीर कपूर के साथ शादी के बाद आलिया भट्ट अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। इसकी पर्सनल लाइफ पर तो लोगों की नजरें बनी ही रहती हैं। साथ ही इसके अलावा इसके नए प्रोजेक्ट्स को लेकर भी फैन्स एक्साइटेड रहते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है और वजह हैं दीपिका पादुकोण। रह गए न आप भी हैरान। दरअसल, ट्रोलर्स का आरोप है कि फैशन के मामले में आलिया भट्ट अपने पति की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को कॉपी करती हैं। ऐसा कई बार देखने को मिला है कि आलिया ने सेम दीपिका जैसी ड्रेस पहनी है।

हाल ही में आलिया भट्ट दोहा में एक ज्वैलरी और घड़ी एग्जीबिशन में शामिल होने पहुंची थीं, जिसके लिए उन्होंने वाइट कलर के आउटफिट को चुना था। इस केप वाले पैंट-सूट को फैशन डिजाइनर Harith Hashim के कलेक्शन से पिक किया था, जिसमें नॉच लेपल ब्लेजर नजर आ रहा था। बेशक इस लुक में अदाकारा खबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनपर कॉपी कैट का आरोप लग गया है।