काफी महंगा है Akshay Kumar का ये LED बैग

इस बैग को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पीठ पर टांगे हुए थे। इस बैग पर डिस्प्ले होती आंखों की वजह से ये बैग लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है। अक्षय कुमार का ये बैग वाला वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो इस बैग की कीमत भी चर्चा में आ गई।

New Update
akashy kumar

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान लोगों की नजरें एक्टर के एलईडी वाले बैग पर पड़ी। इस बैग को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पीठ पर टांगे हुए थे। इस बैग पर डिस्प्ले होती आंखों की वजह से ये बैग लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है। अक्षय कुमार का ये बैग वाला वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो इस बैग की कीमत भी चर्चा में आ गई।

अक्षय जैसे ही पीछे पलटे को उनका क्लासी बैग भी कैमरे में कैद हो गया। इस बैग में रेड कलर की एलईडी आईज भी डिस्प्ले हो रही है। इस बैग में बनी आंखें चमचमाती दिखीं। इस बैग को जिस जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया। ऐसे में इस बैग की कीमत भी चर्चा में बनी हुई है। इस एलईडी वाले बैग की कीमत 9 हजार रुपये से शुरू होकर 35 हजार रुपये तक की है। लेकिन अक्षय कुमार इस वीडियो में जो बैग टांगे हुए दिखे वो हाई प्राइज वाला ही है। आपको बता दें, अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म का 'ओह माय गॉड- ओएमजी-2' (OMG2) का शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है। आपको बता दें, अक्षय कुमार की बीते कुछ वक्त से लगातार एक के बाद एक 6 फिल्में फ्लॉप गई हैं।