Video: केदारनाथ पहुंचे Akshay Kumar

अक्षय कुमार ने चारों ओर से ऊंचे पहाड़ों की वादियों के बीच केदारनाथ मंदिर का नजारा शेयर किया है और लिखा है, 'जय बाबा भोलेनाथ।'

New Update
akshy kumar

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: अक्षय इस वक्त उत्तराखंड के टूर पर हैं और बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचे थे। अक्षय कुमार ने चारों ओर से ऊंचे पहाड़ों की वादियों के बीच केदारनाथ मंदिर का नजारा शेयर किया है और लिखा है, 'जय बाबा भोलेनाथ।' इस तस्वीर में बैकग्राउंड से 'हर हर शंभू' गाना बज रहा है।

 

 

केदारनाथ के अंदर से दर्शन करके निकलते हुए अक्षय का वीडियो भी सामने आया है। बाबा के दर्शन के बाद निकलकर अक्षय हाथ जोड़े दिख रहे हैं और वहां मौजूद लोग 'जय भोलेनाथ' के जयकारे लगाते दिख रहे हैं।

मंदिर में अक्षय के चारों ओर भारी भीड़ नजर आ रही है और अक्षय उनके साथ काफी सहज खड़े दिख रहे हैं। हालांकि, अक्षय को लेकर वहां सिक्यॉरिटी भी तैनात है, लेकिन मंदिर में वह आम भक्तों के साथ उनके रंग में रंगे दिख रहे हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचे थे और मंगलवार को हेलीपैड से केदारनाथ पहुंचे। उन्होंने यहां बाबा के दर्शन किए और फिर रुड़की में उन्हें शूटिंग भी करनी है। हाल ही में अक्षय कुमार का गाना 'क्या लोगे तुम' रिलीज हुआ है, जिसे बी प्राक ने गाया है।