AKSHARA SINGH: अक्षरा सिंह बनी मोनालिसा की सौतन, आखिर क्यों दिया इतना बड़ा धोखा?

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अक्सर किसी न किसी बात को लेकर मीडिया के ​सुर्खियों में बनी रहती है। आए ​दिन अक्षरा सिंह से जुड़ी खबरें आते रहती है। इसी कड़ी में अक्षरा सिंह से जुड़ी एक और खबर सामने आई है।

author-image
Kanak Shaw
New Update
akshara

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अक्सर किसी न किसी बात को लेकर मीडिया के ​सुर्खियों में बनी रहती है। आए ​दिन अक्षरा सिंह से जुड़ी खबरें आते रहती है। इसी कड़ी में अक्षरा सिंह से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। खबर है कि अक्षरा सिंह ने चुपके से शादी रचा ली है। लेकिन इससे भी हैरानी की बात ये है कि उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की ही स्टार मोनालिसा के पति के साथ शादी रचाई हे। अक्षरा सिंह ने दोनों की एक तस्वरी भी शेयर की है।



वैसे जानकारी के लिए आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने विक्रांत से सच में शादी नहीं की है। दरअसल, ये तस्वीर इनकी आने वाली फिल्म का एक हिस्सा हैं जिसमें इन्हें एक साथ फिल्माया गया है। हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में नए प्रोजेक्ट की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा, ‘नया प्रोजेक्ट आज से शुभारंभ…रत्नाकर सर को बहुत-बहुत धन्यवाद साथ ही अनुराग जी को भी इस नई शुरुआत के लिए मैं धन्यवाद कहना चाहूंगी।’ वहीं आगे अपने पोस्ट में अभिनेता विक्रांत सिंह को टैग करते हुए अक्षरा सिंह ने लिखा कि हम और हमारी टीम को भी ऑल द बेस्ट ! हर हर महादेव।’