FMBI 2023: Aditya Roy Kapur और Vicky Kaushal ने सबके सामने की ऐसी हरकत

बॉलीवुड एक्टर अक्सर इवेंट्स में ऐसे कारनामे कर जाते हैं जिससे कि वे रातों-रात सुर्खियों में आ जाते हैं। कुछ ऐसा ही किया है बॉलीवुड एक्टर Aditya Roy Kapur और Vicky Kaushal ने।

New Update
aditiya roy kapoor

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड एक्टर अक्सर इवेंट्स में ऐसे कारनामे कर जाते हैं जिससे कि वे रातों-रात सुर्खियों में आ जाते हैं। कुछ ऐसा ही किया है बॉलीवुड एक्टर Aditya Roy Kapur और Vicky Kaushal ने। दरअसल, मौका था फेमिना मामार्थ ब्यूटीफुल इंडियन 2023 का। FMBI 2023 इवेंट में सिंगिंग सेंसेशन अदिति सिंह शर्मा भी मौजूद थीं। जब वह इवेंट को वे होस्ट कर रही थी तो यो यो हनी सिंह के गाने पर अचानक नाचने लगी। इस दौरान अदिति ने हाफ पैंट और ब्लेजर पहना हुआ था और उनकी ड्रेस पीछे से लटकी हुई थी यानी उनकी ड्रेस सामने की तरफ से खुली हुई थी।

इवेंट के दौरान सिंगर अदिति सिंह शर्मा जब हाथ और पैर फैलाकर अदिति यो यो हनी सिंह के गाने पर थिरकने लगी तो कुर्सी पर सबसे आगे बैठे विक्की कौशल और आदित्य राय कपूर भी खुद को थिरकने से नहीं रोक पाए। ये दोनों भी अदिति शर्मा के साथ कुर्सी पर बैठे-बैठे ठुमके लगाने लगे। वहीं इन दोनों के पीछे बैठी वाणी कपूर असहज महसूस करने लगी। यह पूरा वाक्य आप वीडियो में भी देख सकते हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। कोई विक्की कौशल को बेस्ट बता रहा है तो कोई आदित्य राय कपूर को बेस्ट बता रहा है। इन दोनों के ही फैंस के बीच जैसे एक-दूसरे को बेस्ट बताने की होड़ सी लग गई है।