'ये मेरी पहली शादी है...', राखी सावंत के Ex-शौहर Adil Khan Durrani ने की दूसरी शादी

राखी सावंत से अलग हो चुके एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी एक बार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। आदिल ने बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सोमी खान से शादी रचाई है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
 ADIL KHAN

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : राखी सावंत से अलग हो चुके एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी एक बार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। आदिल ने बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सोमी खान से शादी रचाई है। बता दें कि पिछले साल 2023 में राखी और आदिल अलग हुए थे, जिससे पहले राखी ने उनपर तमाम तरह के आरोप भी लगाए थे और उन्हें सलाखों के पीछे भी रहना पड़ा था। वहीं आदिल की दूसरी शादी की खबर सुनकर राखी सावंत शॉक्ड हैं और वहीं आदिल इसे अपनी पहली शादी बता रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आदिल खान दुर्रानी ने अपनी इस शादी पर कहा है, 'ये मेरी पहली शादी है। इस समय हम बेंगलुरु में हैं और अगले दिन दोनों मुंबई के लिए रवाना होंगे। मैं जल्द ही सब कुछ शेयर करूंगा।'

 

आदिल की नई बीवी सोमी खान एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई शोज़ में काम किया है जिसमें 'न्याय: द जस्टिस', 'केसरिया बालम' और 'हमारा हिंदुस्तान' जैसे शोज हैं। वहीं सोमी खान अपनी बहन सबा के साथ बिग बॉस 12' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। ये उस शो में थीं जिसकी विनर दीपिका कक्कड़ थीं।