Aamir Khan Bhangra Video: आमिर खान का ये वीडियो देख खुशी से झूम उठे फैंस

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने भले ही कुछ वक्त के लिए फिल्मों से ब्रेक ले रखा है। लेकिन वो इन दिनों को कुछ इस तरह से एन्जॉय कर रहे हैं कि जिसका वीडियो देखकर आप भी कहेंगे कि ये तो 'रंग दे बसंती' फिल्म वाला वाइब है।

New Update
amir khan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने भले ही कुछ वक्त के लिए फिल्मों से ब्रेक ले रखा है। लेकिन वो इन दिनों को कुछ इस तरह से एन्जॉय कर रहे हैं कि जिसका वीडियो देखकर आप भी कहेंगे कि ये तो 'रंग दे बसंती' फिल्म वाला वाइब है। आमिर खान हाल ही में अपने दोस्त और पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल की आने वाली फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' (Carry On Jatta 3) के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे। इस दौरान एक्टर ने जमकर भांगड़ा किया। एक्टर का भांगड़ा करते हुए ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो फैंस एक्टर की इस सादगी और उनके बिंदास अंदाज के फैन हो गए।

 

वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) ने सिंपल सा शॉर्ट कुर्ता पहना हुआ है इसके साथ ही डेनिम जींस पहनी है। बालों में हेयरबैंड और चश्मा लगाकर एक्टर ढोल की थाप पर मस्ती में डूबकर भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर का ये अंदाज जिस जिसने भी देखा वो उनके इस कूल जेस्चर का फैन हो गया। आमिर खान को मस्ती में डूबकर इस तरह से डांस करते हुए देख उनके फैंस काफी खुश है और हर कोई एक्टर के इस भांगड़ा डांस को देखकर अपनी नजरें हटा नहीं पा रहा है। आमिर खान का भांगड़ा करते हुए वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो फैंस उनके इस वीडियो पर कमेंट्स करने लगे। एक यूजर ने लिखा- 'रंग दे बसंती वाला वाइब'। दूसरे ने लिखा- 'आमिर खान आमिर खान ही हैं।' तीसरे ने लिखा- 'मिस्टर परफेक्ट'।