Robbery: पुरुलिया में फिर डकैती, इस बार सरकारी बैंक

पुरुलिया(Purulia) में सेनको गोल्ड एंड डायमंड शोरूम में डकैती के महज 4 दिन में फिर हुई डकैती (Robbery) से जिले भर में दहशत है। शनिवार रात करीब 9 बजे डकैतों ने पहले सरकारी बैंक के एटीएम (government bank's ATM) पर हमला किया।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
Dacoity_Purulia

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: पुरुलिया(Purulia) में सेनको गोल्ड एंड डायमंड शोरूम में डकैती के महज 4 दिन में फिर हुई डकैती (Robbery) से जिले भर में दहशत है। शनिवार रात करीब 9 बजे डकैतों ने पहले सरकारी बैंक के एटीएम (government bank's ATM) पर हमला किया। जब प्रयास विफल हो गया, तो कुछ लुटेरों ने बैंक का शटर तोड़ दिया, ग्रिल काट कर अंदर घुस गये। स्थानीय लोगों का दावा है कि अपराधी 4-5 की संख्या में थे लेकिन जैसे ही उसने बैंक में कदम रखा, साईरन बज गई और लुटेरे तुरंत भाग गए।

घटना के 12 घंटे बाद भी पुलिस(police) ने अभी तक किसी को गिरफ्तार(arrest) नहीं कर पायी है। इससे पहले 29 अगस्त को पुरुलिया के सेनको गोल्ड शोरूम (Senco Gold Showroom) में भीषण डकैती हुई थी। अधिकारियों का दावा है कि इस डकैती करीब 8 करोड़ रुपये के गहने लूटे गए हैं। 4 दिन बाद भी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और इसी बीच यह मामला सामने आया है जिससे लोगों में दहशत बढ़ती जा रही है।