Crime: प्यार या हैवानियत

उसने लड़की की संपत्ति हड़पने के लिए हर संभव कोशिश की। वह उसे स्टील पाइप और बेल्ट से पीटता था, उसके घावों पर मिर्च पाउडर लगाता था और फिर उसके होंठ बंद कर देता था ताकि वह चिल्ला न सके।

author-image
Kalyani Mandal
एडिट
New Update
Loce Jihad

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: अयान पठान पर आरोप है कि उसने एक हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसे लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगा। दोनों गुना में लड़की के घर पर रहते थे। कुछ समय बाद अयान युवती पर मकान की रजिस्ट्री अपने नाम करने का दबाव बनाने लगा। लड़की के मना करने पर अयान ने उसे एक महीने से अधिक समय तक घर में बंद रखा और लगातार उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता रहा। उसने लड़की की संपत्ति हड़पने के लिए हर संभव कोशिश की। वह उसे स्टील पाइप और बेल्ट से पीटता था, उसके घावों पर मिर्च पाउडर लगाता था और फिर उसके होंठ बंद कर देता था ताकि वह चिल्ला न सके।

एक महीने की कैद के बाद, यह सब तब समाप्त हुआ जब कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस से संपर्क किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है और फिलहाल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुना पुलिस ने अयान पठान को गिरफ्तार कर लिया है।