FREE Netflix वाले Jio और Airtel के प्लान

Jio और Airtel दोनों अपनी प्रीपेड लिस्टिंग में इस तरह के एक-एक प्लान पेश करते हैं जिसमें 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ Netflix का बेसिक प्लान मिलता है। 

New Update
JIO-AIRTEL

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: Jio और Airtel दोनों अपनी प्रीपेड लिस्टिंग में इस तरह के एक-एक प्लान पेश करते हैं जिसमें 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ Netflix का बेसिक प्लान मिलता है। 

जियो का 1099 रुपये वाला प्लान

जियो का 1099 रुपये वाला ये प्रीपेड प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको कुल 168GB डेटा मिलता है, यानी हर दिन आपको 2GB हाई-स्पीड डाटा मिलेगा। दैनिक हाई-स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64 केबीपीएस पर पहुंच जाती है। हालांकि इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेली 100 एसएमएस करने की सुविधा के साथ फ्री 5जी डाटा एक्सेस मिलता है।

एयरटेल का 1499 रुपये वाला प्लान

एयरटेल की बात करें तो कंपनी भी फ्री नेटफ्लिक्स वाला एक प्लान ऑफर कर रही है जो 1499 रुपये का है। इस प्लान में आपको डेली 3GB हाई-स्पीड डाटा, अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस सुविधा के साथ स्ट्रीमिंग के लिए नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन प्लान फ्री मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। यह प्लान अनलिमिटेड 5जी डेटा एक्सेस भी दे रहा है। साथ ही इस प्लान में विंक म्यूजिक और हैलो ट्यून्स, और 3 महीने का अपोलो 24|7 सर्कल का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।