जिओ के 3 सस्ते रिचार्ज प्लान

आज हम आपको देश के नंबर वन रिलायंस जियो कंपनी के 3 ऐसे रिचार्ज प्लान (Jio OTT Recharge Plans) के बारे में बताने जा रहे हैं जो ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आते हैं। आइए जियो के इन सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं-

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
7 JIO

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : आज हम आपको देश के नंबर वन रिलायंस जियो कंपनी के 3 ऐसे रिचार्ज प्लान (Jio OTT Recharge Plans) के बारे में बताने जा रहे हैं जो ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आते हैं। आइए जियो के इन सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं-

Jio Rs 148 Recharge Plan

जियो के सबसे सस्ते रिचार्ज में से एक 148 रुपये वाला प्लान है। इसकी वैधता 28 दिनों तक की है। इस डेटा प्लान के साथ 10GB अतिरिक्त डेटा का फायदा दिया जाता है। जियो ऐप्स के अलावा यूजर्स को ZEE5, SonyLIV जैसे 12 ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री एक्सेस मिलता है।

Jio Rs 389 Recharge Plan

जियो का 389 रुपये वाला रिचार्ज प्लान डेटा, कॉलिंग, एसएमएस समेत ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आता है। जियो के इस प्लान के साथ भी ZEE5, SonyLIV जैसे 12 ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री एक्सेस मिलता है। 28 दिनों की वैधता वाला ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा के साथ है। प्लान के साथ यूजर्स को एक्स्ट्रा 6 GB डेटा के अलावा डेली 2 GB डेटा का फायदा मिलता है।

Jio Rs 1198 Recharge Plan

जियो का 1198 रुपये वाला रिचार्ज प्लान कई सारे ओटीटी बेनिफिट्स के साथ है। इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar और Amazon Prime Video समेत 14 अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री एक्सेस मिलता है। 84 दिनों की वैधता वाला रिचार्ज प्लान एक्स्ट्रा 18GB डेटा के साथ आता है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 2GB डेटा  और डेली 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।