IRCTC: एक पैकेज में करें 4 जगहों की सैर, जानिए सस्ता टूर पैकेज के बारे में

आज हम आपको आईआरसीटीसी का एक बहुत ही सस्ता टूर प्लान बताने जा रहे हैं जो 7 रात और 8 दिन का है। इस टूर पैकेज में कांगड़ा, धर्मशाला, कटरा और अमृतसर जाने और आने दोनों के खर्च के अलावा खाने-पीने की सुविधाएं दी जाएंगी।

New Update
7 irctc

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: आज हम आपको आईआरसीटीसी का एक बहुत ही सस्ता टूर प्लान बताने जा रहे हैं जो 7 रात और 8 दिन का है। इस टूर पैकेज में कांगड़ा, धर्मशाला, कटरा और अमृतसर जाने और आने दोनों के खर्च के अलावा खाने-पीने की सुविधाएं दी जाएंगी। बता दें कि आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर इस टूर पैकेज की जानकारी NCH29 कोड के साथ दी गई है। आईआरसीटीसी अपने ग्राहकों को ये टूर केवल 21,205 में करा रहा है। 

कितने रुपये का है पैकेज?

आईआरसीटीसी का ये टूर प्लान 10 दिनों के लिए है, लेकिन वहां रूम में ठहरने के हिसाब से पैकेज की कीमत अलग-अलग है। अगर आप लीन सीजन में जाना चाहते हैं और वहां अकेले रुकना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 32,590 रुपये चुकाने होंगे। वहीं अगर दो लोग एक ही कमरे में ठहरते हैं तो इसके लिए उन्हें 17010 का भुगतान करना होगा।

इसके अलावा एक साथ अगर तीन लोग एक ही कमरे में रुकते हैं तो इसके लिए 13,240 रुपये है। 5 से 11 साल के बच्चों के लिए बेड के साथ 8,850 रुपये है और 5 से 11 साल के बच्चों के लिए 7,860 रुपये का चार्ज लगेगा।