Airtel Vs BSNL Vs VI: 319 रुपये में किसका प्लान सबसे सस्ता?

तो आइए बीएसएनएल, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया 319 रुपये वाले प्लान के बारे में जानते हैं। साथ ही ये भी जान लेते हैं कि बीएसएनएल, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया में से किसका प्लान सबसे सस्ता और अच्छा हो सकता है?

New Update
sim

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : तो आइए बीएसएनएल, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया 319 रुपये वाले प्लान के बारे में जानते हैं। साथ ही ये भी जान लेते हैं कि बीएसएनएल, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया में से किसका प्लान सबसे सस्ता और अच्छा हो सकता है?

Airtel Rs 319 Recharge Plan

एयरटेल का 319 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा प्लान के साथ रोजाना 2GB डेटा का भी फायदा मिलता है। ये प्लान अनलिमिटेड 5जी डेटा के साथ आता है।

BSNL Rs 319 Recharge Plan

बीएसएनएल का 319 रुपये वाला रिचार्ज प्लान सबसे सस्ता माना जाता है। इस प्लान की वैधता 60 दिन यानी 3 महीनों तक की है। इस प्लान के साथ भी ग्राहकों को कॉलिंग, SMS और डेटा बेनिफिट शामिल हैं। प्लान के साथ 10GB डेटा का फायदा मिलता है। इसके अलावा 300 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलता है। अगर आप सिम को एक्टिव रखने के लिए रिचार्ज करना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक किफायती ऑप्शन हो सकता है।

Vi Rs 319 Recharge Plan

बात करें वोडाफोन-आइडिया के रिचार्ज प्लान की तो इसमें 319 रुपये में किसी भी नेटवर्क पर बात करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट मिलता है। इसके अलावा रोजाना 2 जीबी डेटा और 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा अन्य बेनिफिट्स जैसे- वीआई मूवीज़ एंड टीवी, डेटा डिलाइट और बिंज ऑल-नाइट वीकेंड डेटा रोलओवर बेनिफिट्स मिलते हैं। इस प्लान की वैधता 30 दिनों तक की होती है।