Crime: रानीगंज पुलिस के जाल में अंतरराज्यीय अपराधी, घातक हथियार जप्त

ओड़िशा के पांच बदमाशों को लूट की घटना के सिलसिले में एक नाइन एमएम पिस्टल, तीन राउंड ताजा कारतूस, एक धारदार हथियार और एक कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के पास मौजूद एक जीप और एक फोर्ड कार जब्त की है।

author-image
Kalyani Mandal
एडिट
New Update
Raniganjp

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के रानीगंज थाने की पुलिस ने रानीगंज के तीन अलग-अलग स्थानों से तीन अलग-अलग आपराधिक घटनाओं की जानकारी प्राप्त की और लगातार निगरानी करते हुए बड़ी सफलता हासिल की। रानीगंज के पंजाबी मोड़ फाड़ी क्षेत्र में हुई तीन घटनाओं के बाद ने इन अपराधियों को गिरफ्तार किया। 

ओड़िशा के पांच बदमाशों को लूट की घटना के सिलसिले में एक नाइन एमएम पिस्टल, तीन राउंड ताजा कारतूस, एक धारदार हथियार और एक कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के पास मौजूद एक जीप और एक फोर्ड कार जब्त की है। देर रात रानीगंज थाने के पंजाबी मोड़ फाड़ी प्रभारी रवीन्द्रनाथ दलुई अपने सहयोगी लोकेश दास के साथ गस्त पर थे, उसी समय पुलिस को बंसरा मोड़ पर ट्रको ट्रकों के पीछे संदिग्ध गतिविधि देखी। तलाशी के दौरान पुलिस ने अपराधियों के पास से आधुनिक 9 एमएम पिस्टल, तीन राउंड ताजा कारतूस और धारदार हथियार समेत कई सामान बरामद किया। पुलिस की माने तो आरोपी रानीगंज में डकैती के मकसद से इकट्ठा हुए थे। गिरफ्तार आरोपी ओडिशा के रहने वाले बताये जा रहे हैं। पुलिस जांच में जुट गयी है।