बेचारी माँ भी हुई ऑनलाइन ठग का शिकार

author-image
New Update
बेचारी माँ भी हुई ऑनलाइन ठग का शिकार

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: यूक्रेन में फंसी एक एमपी की छात्रा की मां ने गुरुवार को दावा किया कि उसने अपनी बेटी को घर वापस लाने के लिए पीएमओ के कर्मचारी के रूप में किसी को 42000 रुपये का भुगतान किया। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन भुगतान पूरा करने के बावजूद उन्हें टिकट नहीं मिला है। विदिशा निवासी वैशाली विल्सन ने कोतवाली थाने में अपना परिचय देने वाले शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एसआई शिवेंद्र पाठक ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और कुछ संदिग्ध मिलने पर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।



उन्होंने कहा, "उड्डयन मंत्री के कार्यालयों और बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अधिकारियों ने बुधवार को 'प्रिंस' से बात की। उन्हें टिकट के बारे में आश्वस्त रहने के लिए कहा गया। अब वह आदमी पहुंच योग्य नहीं है।"

फ्री प्रेस ने ठग से संपर्क करने की कोशिश की तो उसका नंबर बंद था।



वैशाली ने फ्री प्रेस को बताया, "मुझे किसी का फोन आया जिसने कहा कि वह पीएमओ में एक कर्मचारी है। उसने खुद को प्रिंस के रूप में पेश किया। उसने मुझे अपनी बेटी और उसके एक दोस्त के यूक्रेन से भारत के लिए टिकट बुक करने के लिए 42,000 रुपये का भुगतान करने के लिए कहा। मैंने बुधवार को पैसे ट्रांसफर कर दिए।"