क्रांति रेडकर की फिल्म 'रेनबो'

author-image
New Update
क्रांति रेडकर की फिल्म 'रेनबो'

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अफसर समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों के दौरान काफी चर्चा में रहीं उनकी पत्नी और अभिनेत्री क्रांति रेडकर अपने पहले प्यार सिनेमा की तरफ लौट आई हैं। जल्द ही एक मराठी फिल्म का निर्देशन करने वाली है जिसमें लीड किरदार के लिए उन्होंने प्रसाद ओक समेत कई कलाकारों को फाइनल किया है। इस फिल्म का नाम है, 'रेनबो' और इस फिल्म में प्रसाद ओक, उर्मिला कोठारे, सोनाली कुलकर्णी और ऋषि सक्सेना मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।



क्रांति रेडकर की इस फिल्म में पैसा मराठी ओटीटी प्लैनेट मराठी का लग रहा है। ओटीटी के संस्थापक और प्रमुख अक्षय बर्दापुरकर ने कहा है कि "मैं अब तक क्रांति को एक अभिनेत्री के रूप में जानता हूं और उन्होंने पहले भी एक बेहतरीन फिल्म का निर्देशन किया है। अब मुझे खुशी है कि क्रांति 'रेनबो' का निर्देशन कर रही है।



फिल्म 'रेनबो' के बारे में क्रांति कहती हैं, 'फिल्म 'काकन' के बाद दर्शकों की मुझसे काफी उम्मीदें रही हैं। मैं एक बेहतरीन कहानी वाली फिल्म बनाना चाहती थी। पहले मैंने फिल्म की कहानी लिखी और फिर मुझे कास्ट मिली। ये सभी मेरे अच्छे दोस्त हैं और वे बहुत अच्छे कलाकार भी हैं। इसलिए मैं उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी।'