लहसुन का ये टोटका बदल सकता है आपकी किस्मत

author-image
Harmeet
New Update
लहसुन का ये टोटका बदल सकता है आपकी किस्मत

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: कई लोगों के साथ यह समस्या होती है कि मेहनत करने के बावजूद भी वो सफलता और धन नहीं मिलता जोकि उन्हें मिलना चाहिए। लहसुन इस समस्या को हल कर सकता है। जानिए कैसे.....

टोटका -

शनिवार के दिन अपने पर्स में लहसुन की एक कली रख लें। इस कली को आप चाहें तो प्रत्येक शनिवार के दिन बदल भी सकते हैं। ऐसा करने से आपको कभी भी धन की कमी नहीं होगी। यदि आपके पास पैसा नहीं टिकता है और धन आने के बाद शीघ्र ही खर्च हो जाता है तो आप अपने घर-दुकान में जो भी तिजोरी, गल्ला आदि रखा हो उसमें एक लहसुन की कली को कपड़े में लपेटकर रख दें। ऐसा करने से आपके पास धन टिका रहेगा।

कंगाली है तो लहसुन की दो कलियों को लाल कपड़े में बांधकर एक पोटली बना लें और इस पोटली को जमीन में गाड़ दें। इस उपाय से आपके धनक्षेत्र में आशातीत वृद्धि होगी और आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी।

कारोबार में अगर आपको निरंतर नुकसान हो रहा है और पैसा नहीं आ रहा है तो आप लहसुन की 5-7 कलियों को एक साफ कपड़े में बांध लें और अपनी दुकान, ऑफिस अथवा फैक्ट्री के मुख्य द्वार पर टांग दें। इस उपाय के प्रभाव से आपका कारोबार गति पकड़ेगा और जल्दी ही आपकी धन संबंधित समस्याएं दूर हो जाएंगी।