असम पुलिस ने 110 दिनों में 215 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की

author-image
New Update
असम पुलिस ने 110 दिनों में 215 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: असम पुलिस ने पिछले 110 दिनों में अलग-अलग घटनाओं में लगभग 215 करोड़ रुपये मूल्य के ड्रग्स को जब्त किया है और लगभग 1,980 पेडलर्स को गिरफ्तार किया है, अधिकारियों ने सोमवार को कहा। असम राइफल्स समेत अन्य पूर्वोत्तर राज्यों के सुरक्षा बलों ने म्यांमार की सीमा से लगे मणिपुर और मिजोरम में भी भारी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किया है।



असम पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि 10 मई से पुलिस ने हेरोइन, मॉर्फिन, कोकीन, मारिजुआना, अफीम, खसखस, कफ सिरप और अत्यधिक नशे की लत उत्तेजक दवा मेथामफेटामाइन की गोलियों सहित भारी मात्रा में दवाएं जब्त की हैं।



अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया, 'हमारे पुलिस कर्मियों ने अलग-अलग जिलों में अलग-अलग छापेमारी के दौरान करीब 215 करोड़ रुपये के मादक पदार्थ जब्त किए हैं और करीब 1,980 मादक पदार्थ तस्करों और तस्करों को गिरफ्तार किया है।



असम के पुलिस महानिदेशक भास्कर ज्योति महंत ने एक ट्वीट में कहा कि एक दिन में लगभग 2 करोड़ रुपये के विभिन्न नशीले पदार्थ जब्त किए जा रहे हैं।



"लेकिन यह खत्म नहीं हुआ है, यह सिर्फ शुरुआत है। और बाकी हम तब तक नहीं करेंगे, जब तक हम इस खतरे से अपनी स्थिति को साफ नहीं कर लेते।"