आज शनि देव करेंगे राशि परिवर्तन, इन राशि के लोगों को मिलेंगे अच्छे मौके

author-image
New Update
आज शनि देव करेंगे राशि परिवर्तन, इन राशि के लोगों को मिलेंगे अच्छे मौके

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: आज शनिदेव शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारे ग्रह समय-समय पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते रहते हैं। शनि देव 15 मार्च की सुबह 11:40 बजे शतभिषा नक्षत्र के पहले चरण में गोचर करेंगे। शनि महाराज 17 अक्टूबर की दोपहर 1:37 बजे तक यहां रहेंगे। शनि देव के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने से सभी 12 राशियों के जीवन में अहम बदलाव होना निश्चित है। 12 राशियों में से 4 राशियों को महाभाग्य राजयोग का विशेष लाभ मिलेगा। आइए जानते हैं कौन सी हैं ये भाग्यशाली राशियां।​



वृषभ राशि- 15 मार्च को शनि के राशि परिवर्तन के साथ ही महाभाग्य राजयोग बनेगा, जो इन राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ और फलदायी साबित होगा। वृषभ राशि के जातक अपने करियर में बड़ी उपलब्धियां हासिल कर सकते हैं- प्रमोशन, पैसा और पुरस्कार कार्ड पर हैं। विवाह भी हो सकता है। वृषभ राशि वालों की आर्थिक स्थिति में बड़ा सुधार होगा।



सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों की कुंडली में शनि देव छठे और सातवें भाव के स्वामी हैं और इस दौरान सातवें भाव में गोचर कर रहे हैं। इस अवधि में सिंह राशि के जातकों को करियर में सफलता मिलेगी। यदि आप साझेदारी में कोई व्यवसाय कर रहे हैं तो आपको लाभ मिलने की संभावना है। ससुराल पक्ष से भी आय के अवसर प्राप्त होने की संभावना है। बिज़नेस में आर्थिक लाभ होगा।



धनु राशि- महाभाग्य राजयोग धनु राशि वालों के लिए आर्थिक लाभ और प्रगति सुनिश्चित करेगा। जिनका व्यापार है उन्हें कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। वेतनभोगी लोगों को प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिलेगा। बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा।