आसनसोल नगर निगम के चार नंबर वार्ड पार्षद ने बोरो चेयरमैन का पदभार किया ग्रहण

author-image
New Update
आसनसोल नगर निगम के चार नंबर वार्ड पार्षद ने बोरो चेयरमैन का पदभार किया ग्रहण

टोनी आलम, एएनएम न्यूज, आसनसोल: आसनसोल नगर निगम के चार नंबर वार्ड पार्षद शेख शानदार ने एक नंबर बोरो चेयरमैन का पदभार सोमवार से ग्रहण कर लिया गया। इस मौके पर सोमवार को जामुड़िया के बस स्टैंड से एक विशाल रैली निकाली गई जो कि बोरो कार्यालय तक गई रैली में जामुड़िया के विधायक हरेराम सिंह,कई धर्मों के धर्मगुरु, ब्लॉक अध्यक्ष सुब्रत अधिकारी, सावधान राय, शेख दिलदार, मृदुल चक्रवर्ती अब्दुल हाउस,ऊषा पासवान, वार्डों के पार्षद एवं बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस समर्थक उपस्थित रहे। बोरो कार्यालय में सभी वार्डो से आए हुए लोगों, धर्मगुरुओं एवं पार्टी से जुड़े हुए कार्यकर्ताओं के द्वारा बहुत ही गर्मजोशी के साथ उनका अभिवादन एवं सम्मान किया गया।



इस मौके पर बोरो एक के चेयरमैन शेख शानदार ने कहा कि आज जिस तरह से लोगों ने रैली में उनके साथ चल कर उनका साथ दिया है इसके लिए उन्होंने सभी का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उनको लोगों का समर्थन मिला है इसी वजह से आज इस मकाम पर दूसरी बार जगह मिला हैं शेख शानदार ने कहा की जिस तरह से राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन पर भरोसा जताया है और उनको इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है इससे वह गौरवान्वित है और सब के सहयोग से अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने की कोशिश करेंगे।



वहीं जामुड़िया में भू माफियाओं के बढ़ते दबदबे पर उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी अपनी जिम्मेदारी संभाली है धीरे-धीरे वह इस पर भी नकेल कसेंगे एवं शानदार ने कहा कि जामुड़िया में किसी भी भूमाफिया को पनपने नहीं दिया जाएगा और किसी भी जमीन मामले में शिकायत मिलने पर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।