आसनसोल नगर निगम के बोरो 1 को मिला नया बोरो चेयरमैन

author-image
New Update
आसनसोल नगर निगम के बोरो 1 को मिला नया बोरो चेयरमैन

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: आसनसोल नगर निगम के बोरो 1 के लिए शेख शानदार के नाम की घोषणा की गई है। इस घोषणा से जामुड़िया के लोगों में भारी खुशी है। जामुड़िया में विधायक कार्यालय में शेख शानदार का सम्मान किया गया।



इस मौके पर उपस्थित विधायक हरेराम सिंह ने कहा इससे पहले भी वह बोरो चेयरमैन थे और उनके द्वारा किए गए कार्यों को देखते हुए उनको फिर से इस पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि 1 साल तक बोरो चेयरमैन नहीं था, तब ऐसा लग रहा था कि जामुड़िया अनाथ हो गया है। लेकिन अब जबकि बोरो चेयरमैन का नाम घोषित हो गया है तो उनको भारी खुशी है। 



आगे उनके पास 4 साल हैं जिसमें वह बोरो चेयरमैन के रूप में एक बार फिर से अपने आप को सिद्ध कर सकते हैं विधायक ने कहा कि चेयरमैन ओके नामों की घोषणा में 1 साल देर इसलिए हुई क्योंकि इसके पहले प्रदेश के राज्यपाल से उन्होंने आसनसोल नगर निगम में 2 डिप्टी मेयर के बिल पर हस्ताक्षर नहीं किया था। इसी वजह से डिप्टी मेयर बोरो चेयरमैन आदि के नामों की घोषणा में देर हुई। 



शेख शानदार को शुभकामनाएं देते हुए विधायक ने कहा कि उनका पूरी उम्मीद है कि आप जबकि उनके दायित्व मिल गया है तो अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे और किसी को शिकायत का कोई मौका नहीं देंगे। सम्मान समारोह के दौरान राजू गोस्वामी भोला कुमार हिला बंदना रुईदास सुष्मिता बावरी वैशाखी बावरी मोहम्मद आरिफ अली शेख दिलदार प्रेमपाल सिंह आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे। ​