टाॅक्सिक प्यार में हैवान बनते जा रहे इंसान, पढ़े दिल दहला देने वाली वारदात

author-image
New Update
टाॅक्सिक प्यार में हैवान बनते जा रहे इंसान, पढ़े दिल दहला देने वाली वारदात

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: असम में एक महिला ने प्रेमी और दोस्त के साथ मिलकर कथित तौर पर अपने पति व सास की हत्या की, फिर शवों के टुकड़े कर पॉलिथीन में भरकर मेघालय ले गई और उन्हें एक खाई में फेंक दिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। ​

उन्होंने कहा कि हत्याएं पिछले साल अगस्त-सितंबर में हुई थीं और महिला की सास के शव के कुछ ही हिस्से रविवार को मेघालय से बरामद किए जा सके। गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त दिगंत बाराह ने कहा कि हत्याएं करीब 7 महीने पहले की गई थीं। हमने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।



उन्होंने इस बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी। संपर्क करने पर, पुलिस उपायुक्त (मध्य) दिगंत कुमार चौधरी ने कहा कि पत्नी ने सितंबर में अपने पति और सास के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद जांच शुरू की गई थी। उन्होंने कहा कि पति और सास की पहचान अमरेंद्र डे व शंकरी डे के रूप में हुई है। चौधरी ने कहा कि कुछ समय बाद अमरेंद्र के चचेरे भाई ने गुमशुदगी की एक और शिकायत दर्ज करायी, जिससे पत्नी पर संदेह पैदा हुआ।” उन्होंने कहा कि दोनों मामले नूनमती थाने में दर्ज किए गए थे। गुवाहाटी के चांदमारी और नरेंगी इलाकों में दो अलग-अलग घरों में दोनों हत्याएं की गईं।



चौधरी ने विस्तृत जानकारी साझा किए बिना दावा किया कि हत्याएं कथित तौर पर अमरेंद्र की पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य व्यक्ति द्वारा की गईं। संदेह है कि वह उसका बचपन का दोस्त है। चौधरी ने कहा कि हत्याओं के बाद उन्होंने शवों के छोटे-छोटे टुकड़े कर किए, उन्हें थैलियों में पैक किया और मेघालय ले गए। वहां उन्होंने टुकड़ों को पहाड़ियों से नीचे फेंक दिया। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि हमने शवों का पता लगाया और कल मेघालय से कुछ हिस्सों को बरामद किया। दोनों मृतकों के शवों के सभी हिस्सों को खोजने के लिए हमारा अभियान जारी है।