जामुड़िया में आयोजित हुआ स्मरण सभा

author-image
New Update
जामुड़िया में आयोजित हुआ स्मरण सभा

टोनी आलम, एएनएम न्यूज, जामुड़िया: आज जामुड़िया के केंदा इलाके में मुकुल बनर्जी स्मृति रक्षा कमेटी की ओर से एक स्मरण सभा का आयोजन किया गया। 



जहां कमेटी की तरफ से संदीप बनर्जी, आदित्य लाहा, जयंतो बनर्जी, मुकुल बनर्जी, स्मृति रक्षा कमिटी के अध्यक्ष पुतुल बनर्जी के अलावा जिला सभाधिपती सुभद्रा बाऊरी, जिला परिषद तापस चक्रबोती बाकुल मंडल, ब्लाक अध्यक्ष सिद्धार्थ राणा, असित मंडल, सुब्रत अधिकारी साधन राय आदि उपस्थित थे। 



इस मौके पर जामुड़िया के विधायक हरिराम सिंह ने कहा कि मुकुल बनर्जी ने उस समय टीएमसी पार्टी का झंडा उठाया था जब यहां पर टीएमसी का झंडा उठाना खतरे से खाली नहीं था। उन्होंने कहा कि माकपा के डर से टीएमसी नेता कार्यकर्ता शहर में रहते थे। 



लेकिन मुकुल बनर्जी एक ऐसे नेता थे जिन्होंने हिम्मत के साथ पार्टी गिरे काम किया। वहीं वरिष्ठ टीएमसी नेता वी शिव दासन दासू पंजाबी कहा की मुकुल बनर्जी ने उस समय पार्टी का झंडा थामा था जब यहां पर पार्टी का झंडा थामने वाला कोई नहीं था। उन्होंने कहा कि टीएमसी नेताओं कार्यकर्ताओं को अपने घर से दूर रहना पड़ता था। क्योंकि माकपा यहां पर चरम अत्याचार किया करती थी कुछ लोग उनके पार्टी ऑफिस में रहते थे, तो कुछ मलय घटक के घर में चुनाव के दौरान टीएमसी के लिए नामांकन जमा करना मुश्किल होता था। उन्होंने खुद यहां पर दो बार विधायक का चुनाव लड़ा था। लेकिन उन्हें टीएमसी की भारी कोशिशों के बावजूद हार का सामना करना पड़ा। ​