15 फरवरी से इन 5 राशियों की खुलेगी तकदीर

author-image
New Update
15 फरवरी से इन 5 राशियों की खुलेगी तकदीर

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: शुक्र ग्रह 15 फरवरी को मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। इस गोचर में शुक्र अपनी उच्च राशि मीन में होंगे। शुक्र को दो राशियों का स्वामित्व प्रदान है पहला वृषभ और दूसरी तुला। इस गोचर के दौरान शुक्र अपनी वृषभ राशि के लिए विशेष रुप से फलदायी रहेंगे। तो आइये जानते इन 5 राशियों के बारे में। ​



वृषभ राशि- शुक्र आपकी राशि से एकादश भाव में गोचर करेंगे ऐसे में शुक्र के वृषभ राशि में जानें से आपकी आमदनी बहुत अच्छी रहने वाली है। इस दौरान आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी। जिन कार्यों में आपको रुकावट का सामना करना पड़ रहा था अब वह धीरे धीरे पूरे हो जाएंगे। इतना ही नहीं इस दौरान आप कोई नया वाहन आदि भी खरीद सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों की सैलरी में भी इस दौरान बढ़ोतरी होने की संभावना बनी रहेंगी।



कर्क राशि- शुक्र का गोचर आपकी राशि के लिए नवम भाव में रहेगा। ऐसे में आपके भाग्य में वृद्धि देखने को मिलेगी। इसके अलावा आपको अपनी समस्याओं से भी राहत मिलेगी। आपको जो कार्य धन के अभाव के कारण रुके हुए थे वह अब पूरे होंगे। नौकरीपेशा जातक अगर अपनी नौकरी में बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं तो उन्हें उसमें सफलता हासिल हो सकती है।



सिंह राशि- शुक्र आपकी राशि के अष्टम भाव में गोचर करने जा रहे हैं। ऐसे में आपको इस दौरान काफी धन लाभ होगा। शुक्र का यह गोचर आपको अचानक धन लाभ कराएगा। अपने को पूर्व में निवेश किए हैं उनका भी अच्छा खासा फल आपको प्राप्त होगा। व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए भी यह अवधि काफी हितकारी साबित होगी। इस दौरान आपके व्यापार में उन्नति होगा।



कन्या राशि- आपकी राशि से शुक्र का गोचर सप्तम भाव में रहेगा। ऐसे में आपकी लव लाइफ शुक्र का प्रभाव से खुशियों से भरी रहेगी। कार्यक्षेत्र के लिहाज से भी यह अवधि बहुत शानदार रहेगी। जो लोग अपने जीवनसाथी के नाम से व्यापार करते हैं यह अवधि उन्हें खूब सफलता दिलाने वाली रहेगी। उनके व्यापार में खूब वृद्धि होगी। साथ ही नौकरीपेशा लोगों के प्रमोशन के योग बन रहे हैं।



मीन राशि- शुक्र का गोचर मीन राशि में हो रहा है और मीन शुक्र की उच्च राशि है। ऐसे में आप अपने अंदर कुछ बदलाव महसूस कर सकते हैं। हालांकि, यह बदलाव आपकी वाणी पर दिखाई देगा। आपकी वाणी पहले से अधिक मधुर होगी। जिससे लोग आपसे आकर्षित होंगे। व्यापारी वर्ग के जातक अगर अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए सोच रहे हैं तो उन्हें उसे सफलता हासिल हो सकती है।