Valentine Week 2023 Rashifal: इन 5 राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, इनकी लव लाइफ में बढ़ेंगी मुश्किलें, यहाँ जानें

author-image
New Update
Valentine Week 2023 Rashifal: इन 5 राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, इनकी लव लाइफ में बढ़ेंगी मुश्किलें, यहाँ जानें

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: प्रेमियों का सप्ताह कल से यानि 7 फरवरी से शुरू होने जा रहा। कल रोज डे लव फेस्टिवल की शुरुआत हो जाएगी। ऐसे में ज्यादातर लोग अपनी लव लाइफ को लेकर उत्सुक हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार फरवरी में ग्रहों और नक्षत्रों की चाल बदलने वाली है। जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा। कार्यक्षेत्र, पढ़ाईं और प्रेम संबंधों पर भी इसका असर पड़ने वाला है। फरवरी के दूसरे सप्ताह भी कई कई संयोग बन रहे हैं, जिसका सीधा असर राशियों के लव लाइफ पर पड़ेगा। किसी के यह शुभ साबित होगा तो किसी के रिश्ते में खटास भी आ सकती है। आइए जानें किन राशियों के जातकों के जीवन में इस वेलेंटाइन वीक प्यार के फूल खिलेंगे और किनको सतर्क रहने की जरूरत है।



मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अनुकूल होगा। आपके पार्टनर के साथ रिश्ते मधुर होंगे। एक-दूसरे के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। यदि आप सिंगल हैं तो आप में आत्मविश्वास बढ़ेगा। अपने अंदर के भावनाओं को छुपाने की गलती ना करें। साथ ही अपने प्रेमी से अपने प्यार का इजहार करें।



वृष राशि

इस राशि के जातक इस सप्ताह अपनी लव लाइफ को अच्छे से जीते नजर आएंगे । पुरानी बातों को भूलकर अपने रिश्ते में मिठास बनाए रखें। आपका ईगो प्रेमी के साथ आपके संबंध बिगाड़ सकता है।



मिथुन राशि


लापरवाही और आलस आपके प्रेम संबंध की बाधा बन सकता है। आपको पार्टनर ने कुछ खास गिफ्ट मिल सकता है। पूरा वैलेन्टाइन वीक आपके अनुकूल रहेगा। थोड़ी समस्या हो सकती है, लेकिन बातचित से आपके रिश्ते नॉर्मल बन सकते हैं।



कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को आने वाले सप्ताह दुखी कर सकता है। सिंगल लोगों को अकेलापन मायूस कर सकता है। हालांकि वीक के अंत में प्रेमियों की लाइफ में रोमांस आएगा और रिश्ते में मजबूती आयेगी। ट्रिप पर जाने के प्लान बन सकते हैं।



सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह प्रेमियों के लिए बहुत ही सुखद होगा। लेकिन खुशियों के अलावा आपको मायूसी आकर्षित करेगी। आप अपने भविष्य की प्लानिंग कर सकते हैं, जिससे आपकी लव लाइफ और भी अच्छी होगी।



कन्या राशि

आपको अपने पार्टनर की अटेन्शन मिलेगी। हालांकि किसी प्रकार के टकराव से दूरी रखने की जरूरत है। प्रेमी के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं। साथ ही आपके संबंधों में प्यार भी बढ़ेगा।



तुला राशि

यह सप्ताह तुला राशियों के लिए अपने प्रेम संबंध को और भी खूबसूरत बनाने का सुनहरा मौका है। आप अपने प्रेमी के साथ किसी शॉर्ट ट्रिप या मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल लोगों को कोई नया और दिसचस्प इंसान मिल सकता है। अपने रिश्ते को गहरा बनाने की कोशिश करें।



वृश्चिक राशि

सिंगल लोगों को इस वैलेंटाइन वीक कोई कोई स्पेशल इंसान मिल सकता है। बस आँखें खुली रखने की जरूरत है। आप अपने रिश्ते को और भी गहरा बनाने चाहेंगे। पूरा सप्ताह आपके अनुकूल रहेगा।



धनु राशि

इस सप्ताह आपकी एनर्जी में वृद्धि होगी है। यदि आप सिंगल हैं तो आपके जीवन में कोई खास एंट्री ले सकता है। अपने पार्टनर के साथ कुछ वक्त बिताए और अपने रिश्ते में मिठास भरने की जरूरत है।



मकर राशि

मकर राशि के जातकों के यह सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए बहुत खास होगा। अपने प्रेमी पर ध्यान देने की जरूरत है। किसी प्रकार के टकराव में ना पड़ें। एक-दूसरे के साथ आप ईमानदार हो सकते हैं।



मकर राशि

इस सप्ताह रिलेशनशिप में होने वाले लोगों के लिए बेहद सुखद है। प्रेमी के साथ लॉंग ड्राइव पर जाने के संयोग बन रहे हैं। दोनों में रोमांस की भावना जाग सकती है। एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने में ना कतराएं।



कुम्भ राशि

कुम्भ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद की बेहतरीन रहेगा। युवक अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रोपॉज कर सकते हैं। यात्रा के संयोग बन सकते हैं। महिलाओं को प्रेमी के कोई सप्राइज़ गिफ्ट मिल सकता है।



मीन राशि

इस राशि के लोगों के प्रेम संबंध में मिठास आ सकती है। एक-दूसरे को खुद की जरूरत का एहसास हो सकता है। इसके अलावा साथ में समय बिताने का मौका भी मिलेगा।