पानी टंकी का उद्घाटन

author-image
New Update
पानी टंकी का उद्घाटन

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: पानी की समस्या को समाप्त करने के लिए किया गया पानी टंकी का उद्घाटन जमुड़िया विधानसभा की पड़ाशिया ग्राम पंचायत के कुलडांगा बाउरी मोहल्ले में पानी की किल्लत लंबे समय से बनी हुई है। जमुड़िया विधायक हरेराम सिंह ने क्षेत्र के लोगों को इस पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए राज्य सरकार की जल परियोजना के तहत जमुड़िया पंचायत समिति एवं ग्राम पंचायत की संयुक्त पहल के तहत सबमर्सिबल पंप वाली पानी की टंकी का उद्घाटन किया। स्थानीय नेता एवं जमुड़िया के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष कल्याण घोष ने कहा कि हमारे कुलडांगा वासियों की लंबे समय से पानी की समस्या है। आज पंचायत द्वारा ढाई लाख रुपये की लागत से पानी टंकी का उद्घाटन किया गया।



क्षेत्र की जनता की कई समस्याओं का समाधान होगा। विधायक हरेराम सिंह ने कहा के राज्य सरकार चाहती है कि हर घर में पानी का कनेक्शन हो और आज इस परियोजना के शुरू हो जाने से उसे कड़ी में एक और कड़ी जुड़ गई उन्होंने कहा कि आज इस उद्घाटन समारोह में आकर उनको बहुत खुशी हो रही है यहां के पंचायत प्रधान ने उन से अनुरोध किया था कि वह आकर इसका उद्घाटन करें इसलिए आज वहां पर आए हैं और इस परियोजना का उद्घाटन करके उनको बेहद खुशी हो रही है उनका पूरा विश्वास है कि आने वाले समय में के हर घर में पानी का कनेक्शन होगा।



इस उद्घाटन समारोह में विधायकों के अलावा जमुरिया पंचायत समिति उपाध्यक्ष रेणुका बाउरी, परशिया ग्राम पंचायत प्रधान लक्ष्मी मुंडा, कल्याण घोष, तरुण घोष, अनिल सिंह, राजू मुखर्जी, रामेश्वर भकत, पानू बाउरी सहित कई अन्य लोग मौजूद थे।