कोलकाता में फिर गिरफ्तार हुआ फर्जी पुलिस अधिकारी

author-image
New Update
कोलकाता में फिर गिरफ्तार हुआ फर्जी पुलिस अधिकारी

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: कोलकाता में एक बार फिर एक नकली पुलिस अधिकारी पकड़ा गया। राजीव चक्रवर्ती के रूप में पहचाने जाने वाले युवक ने खुद को 'पुलिसकर्मी' के रूप में पहचाना, जब वह ट्रैफिक केस दर्ज करने गया था क्योंकि उसके पास हेलमेट नहीं था। और फिर नकली पहचान पत्र दिखाकर असली रूप का पता चलता है। तभी वह पकड़ा गया।



पिछले जून से कोलकाता में फर्जी आईएएस, फर्जी आईपीएस, फर्जी स्थायी परिषद, फर्जी पुलिस अधिकारी और सरकारी अधिकारी पकड़े गए हैं। इस बार फिर से फर्जी पुलिस अधिकारी पकड़ा गया।



पुलिस ने कहा कि दक्षिण कोलकाता में रीजेंट पार्क ट्रैफिक गार्ड के सार्जेंट पार्थसारथी दत्ता ने मंगलवार दोपहर तालीगंज ट्राम डिपो के पास एक बाइक पर दो बिना हेलमेट के सवारों को देखा। जब हवलदार ने बाइक वाले से हेलमेट के बारे में पूछा तो उसने जवाब दिया कि उसका नाम राजीव चक्रवर्ती है। वह कलकत्ता पुलिस के सहायक उप-निरीक्षक हैं। खुफिया विभाग में कार्यरत। अगर हवलदार को इस पर संदेह होता है, तो वह अपना पहचान पत्र देखना चाहता है। फिर वह 'कलकत्ता पुलिस नामांकन समिति' का पहचान पत्र दिखाता है। इसमें कलकत्ता पुलिस का लोगो है। नीचे कोलकाता पुलिस के एक पूर्व प्रमुख के नकली हस्ताक्षर हैं।