बम विस्फोट को लेकर भाजपा ने टीएमसी पर लगाया आरोप, टीएमसी ने क्या कहा ?

author-image
Harmeet
New Update
बम विस्फोट को लेकर भाजपा ने टीएमसी पर लगाया आरोप, टीएमसी ने क्या कहा ?

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : बीते शनिवार को कथित तौर पर बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के जगद्दल इलाके में लाउडस्पीकर की तेज आवाज के साथ हुए बम विस्फोटों में चार लोग घायल हो गये। बम उस इमारत पर फेंके गए जहां एक शादी समारोह आयोजित किया जा रहा था। पुलिस के मुताबिक, "बीती शनिवार रात मोमिनपारा में एक शादी के रिसेप्शन के एक समूह और समारोह में तेज संगीत बजने का विरोध करने वाले स्थानीय लोगों के बीच झड़प हो गई। एक समूह ने दूसरे समूह पर बम से हमला किया, जिसमें 4-5 लोग घायल हो गए।" इस मामले में 5 को हिरासत में लिया गया है और मौके पर भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया था।



इस घटना के बाद एक राजनीतिक पंक्ति छिड़ गई क्योंकि बीजेपी ने इस घटना के लिए राज्य में सत्तारूढ़ टीएमसी पर आरोप लगाया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा है कि "उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर अनुमंडल के तहत भाटपारा-जगदल बेल्ट में कई बम विस्फोट और विस्फोटक बरामद हुए हैं और हर घटना में टीएमसी की संलिप्तता साबित हुई है।"



टीएमसी ने भाजपा के आरोप का खंडन किया और इसे "झूठा" करार दिया। टीएमसी के जय प्रकाश मजूमदार ने कहा कि बीजेपी टीएमसी पर झूठे आरोप लगा रही है, उन्होंने कहा है कि, "हमारे कार्यकर्ता ऐसी घटनाओं में शामिल नहीं हैं। छिटपुट घटनाएं हुई हैं। हमारी पार्टी का उनमें से किसी से कोई संबंध नहीं है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।"