भारत को लेकर डराने वाली भविष्यवाणि : मशहूर भविष्यवक्ता बाबा वेंगा

author-image
Harmeet
New Update
भारत को लेकर डराने वाली भविष्यवाणि : मशहूर भविष्यवक्ता बाबा वेंगा

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में से एक हैं बुल्गारिया के भविष्यवक्ता बाबा वेंगा। बाबा वेंगा ने साल 2022के लिए कई डराने वाली भविष्यवाणियां की थीं। भविष्यवाणियों के लिए मशहूर बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां अभी सच साबित हो चुकी हैं। बाबा वेंगा की सोवियत संघ के विघटन, अमेरिका में आतंकी संगठन अलकायदा के 9/11 हमले समेत की गई कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। अब एक बार फिर बाबा वेंगा की भारत पर की गई भविष्यवाणी लोगों को डरा रही है। ​









चलिए जानते है बाबा वेंगा ने भारत को लेकर क्या भविष्यवाणी की है : सूत्रों के मुताबिक, बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि साल 2022 में दुनिया में तापमान कम होगा जिसकी वजह से टिड्डियों का प्रकोप बढ़ेगा। भोजन की तलाश में टिड्डियां भारत पर हमला करेंगी। 







टिड्डियों के हमलों में फसलों को भारी नुकसान होगा और भारत में अकाल की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। देश में भूखमरी पैदा होने की संभावना है। अगर बाबा वेंगा की यह भविष्यवाणी सच साबित होती हैं, तो भारत देश में बड़ी मुसीबत आ सकती है। बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां इससे पहले सच साबित हुई हैं जिनकी वजह से लोगों के मन में डर समा गया है।