तृणमूल समर्थकों ने भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी के साथ की बदसलूकी

author-image
New Update
तृणमूल समर्थकों ने भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी के साथ की बदसलूकी

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: पांडवेश्वर से पूर्व विधायक जितेंद्र तिवारी आज अपने बीमार बीजेपी कार्यकर्ता सोनाली गिरी से मिलने के लिए खोट्टाडीही स्थित उनके घर पहुंचे। जितेंद्र तिवारी का आरोप है कि इस समय टीएमसी समर्थक जितेंद्र तिवारी के नाम पर गाली-गलौज करने लगे। सोनाली गिरी ने भी घर के बाहर नारेबाजी के साथ-साथ और सोनाली गिरि के घर पर पथराव भी किया गया। जितेंद्र तिवारी सोनाली गिरी से मिलने के बाद बाहर आए तो टीएमसी समर्थकों ने उनके साथ बदसलूकी की। सूत्रों ने बताया कि घटना की तस्वीरें ले रहे एक इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रिपोर्टर को भी बदमाशों ने पीटा। स्थानीय सूत्रों के अनुसार पिटाई से पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गया।



इस संबंध में पूर्व विधायक जितेंद्र तिवारी ने कहा, बुरे वक्त में क्या किसी का हालचाल जानना गुनाह है? उन्होंने कहा, "अगर टीएमसी के लोग पांडवेश्वर में वास्तव में जनहित में काम कर रहे हैं, तो मेरे पांडवेश्वर में प्रवेश करते ही उनके बीच भय का माहौल क्यों है? स्वतंत्र भारत में किसी भी व्यक्ति को कहीं भी जाने की स्वतंत्रता है। एक नागरिक के तौर पर मैं कहीं भी आ सकता हूं।"



उन्होंने कहा कि सोनाली गिरी की हाल ही में ट्यूमर की सर्जरी हुई थी। मैं सोनाली गिरी के घर गया और उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। इसे राजनीतिक दृष्टि से देखना गलत है। इस तथ्य के बावजूद कि हमने एक दिन पहले स्थानीय पुलिस प्रशासन को सूचित किया था कि हम यहां आएंगे, पुलिस की मौजूदगी में टीएमसी के लोगों द्वारा इस तरह का निंदनीय कार्य किया जाता है। जितेंद्र तिवारी ने आगे कहा कि ''मुझे डर से नहीं रोका जा सकता। मैं जब चाहूं अपनी टीम के सदस्यों से मिल सकता हूं।" हालांकि जब हमारे संवाददाता ने पांडवेश्वर के विधायक नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती से इस संदर्भ मे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि इसके साथ राजनीति का कोई लेनादेना नही है। जिस सोनाली गिरी की बात की जा रही है उस भाजपा नेत्री ने चुनाव से पहले और बाद मे नौकरी दिलवाने के नाम पर बहुत से लोगों से पैसे लीए थे। आज उन्ही मे से कुछ लोग जब अपने पैसे वापस मांगने गए तो वहां मौजूद पांडवेश्वर के पुर्व विधायक ने उनके साथ गाली गलौज की जिससे जनता मे रोष व्याप्त हो गया। नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा कि आज जो कुछ भी हुआ उससे राजनीति का कोई लेनादेना नही है यह सब भाजपा नेताओ के बुरे कर्मों का फल है।