जानिए आज आपका दिन कैसा जाएगा?

author-image
New Update
जानिए आज आपका दिन कैसा जाएगा?

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: देखिए आज आपका दिन कैसा बीतेगा।

मेष : शरीर संबंधी समस्याओं के कारण व्यापार में समय बर्बाद होगा। पत्नी के साथ संबंध सुधारने का समय। व्यवसायों को संघर्षों से सावधान रहने की आवश्यकता है। बाहरी लोगों का खर्चा बढ़ सकता है।

वृष : व्यापार के अच्छे अवसरों का लाभ उठाएं। आज आमदनी नहीं होगी। पड़ोसी से विवाद में न पड़ें। हादसों से सावधान रहने की जरूरत है। मन की शांति से मन की शांति बढ़ सकती है।

मिथुन : सुबह के समय पत्नी के प्रति गुस्सा बढ़ सकता है। बेरोजगारों के लिए बेहतर जॉब कम्युनिकेशन आ सकता है। प्रेम के प्रति अभिमान बढ़ेगा।

कर्क : पत्नी से अनबन से कष्ट बढ़ सकता है। शरीर में दर्द के कारण काम में मन नहीं लग सकता। संतान के लिए सुख बढ़ सकता है। पिता और माता के शरीर से खर्चा बढ़ेगा। संपत्ति से लाभ होने की संभावना है।

सिंह : व्यापार में आमदनी बढ़ सकती है। प्यार के लिए खुशी और विचार बढ़ सकते हैं। किसी भी ऊंचाई से गिर सकता है। संतान के लिए परेशानी हो सकती है। काम में व्यस्त रहने से शारीरिक कष्ट बढ़ेगा।

कन्या : घर में बाहरी अशांति आ सकती है। व्यावसायिक जोखिम न लें तो बेहतर है। तर्कसंगत वाणी प्रतिष्ठा में वृद्धि कर सकती है। आज बहुत अच्छा संचार आ सकता है। कर्ज लेने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है।

तुला : तीसरे व्यक्ति के लिए अतिरिक्त खर्चा हो सकता है। थोड़ा और संभलकर वाहन चलाने की जरूरत है, चोट लग सकती है। पत्नी के प्रति अहंकार बढ़ सकता है। काम के तनाव से शरीर में दर्द बढ़ेगा। संपत्ति की कीमत बढ़ सकती है।

संगीत में सफलता मिल सकती है। परिवार के लिए अनावश्यक खर्च बढ़ सकते हैं। किसी से कटुता से बात करना दुखद हो सकता है। लीवर की समस्या से पीड़ित होने का खतरा है। किसी प्रियजन के लिए कोई बुरी खबर आ सकती है। अनावश्यक यात्रा हो सकती है।

वृश्चिक: आर्थिक तनाव बढ़ सकता है। दुनिया के लिए बहुत बदनामी हो सकती है, सुनिए मत। अशांति से सावधान रहें। धन की चोरी हो सकती है। व्यापार अधिकारियों के साथ बातचीत। प्यार के लिए घर में अनबन आ सकती है। ऑफिस में काम का बोझ बढ़ेगा।

धनु : किसी काम में आपको व्यस्त रहना होगा। संगीत से जुड़े लोगों के लिए यह समय अच्छा नहीं है। रक्तचाप में उतार-चढ़ाव हो सकता है। रिश्तेदारों से अनबन हो सकती है। प्रेम में अहंकार बढ़ सकता है।

मकर : कार्यक्षेत्र में अगर आज आप अपनी वाणी पर नियंत्रण नहीं रख पाएंगे तो नुकसान हो सकता है। पूर्व छात्रों और सरकारी कर्मचारियों के लिए शुभ दिन। आपका कोई कर्ज माफ हो सकता है। मां से अनबन का डर। आज आपको अपने किसी करीबी या किसी प्रियजन के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।

कुंभ : किसी की आलोचना गुप्त शत्रु को बढ़ा सकती है। अत्यधिक क्रोध दुनिया में अशांति का कारण बन सकता है। निवास परिवर्तन की संभावना। मन की शांति क्योंकि दुनिया में बहुत सारी समृद्धि है। किसी अनुभवी व्यक्ति से बच्चे के बारे में बात करें।

मीन : किसी दूर के मित्र से संवाद होगा। आज कारोबार अच्छा है और कार्यक्षेत्र में नए संपर्क आ सकते हैं। आज की दुनिया में ऑटोमेशन महंगा हो सकता है। किसी काम के लिए आपको किसी दोस्त की मदद मिल सकती है। अपने पड़ोसियों से बहुत सावधानी से बात करें।







अधिक समाचार :

For more details visit anmnewshindi.in

Follow us at https://www.facebook.com/hindianmnews