जामुड़िया बीडीओ कार्यालय को घेरा बाउरी समाज शिक्षा समिति

author-image
New Update
जामुड़िया बीडीओ कार्यालय को घेरा बाउरी समाज शिक्षा समिति

 टोनी आलम, एएनएम न्यूज: जामुड़िया में बीडीओ कार्यालय को शुक्रवार को पश्चिम बंगाल बाउरी समाज शिक्षा समिति ने घेर लिया। समाज द्वारा बहादुरपुर चौराहे से मुख्य मार्ग पर चकडोला चौराहे तक रैली निकाली गई। उसके बाद में पुलिस के अनुसार बीडीओ कार्यालय के गेट के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया। वे बीडी कार्यालय के गेट के सामने तब तक धरना प्रदर्शन करते रहे जब तक कि बाउरी समाज के उच्च स्तरीय अधिकारियों को वीडियो कार्यालय में प्रवेश नहीं करने दिया गया। इस दिन बीडीओ कार्यालय को घेरने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। बाद में पुलिस ने उन्हें बीडीओ के निर्देशानुसार वीडियो ऑफिस में घुसने का निर्देश दिया।



 बाउरी समाज के पदाधिकारियों ने बाहर आकर संवाददाताओं से कहा कि बीडीओ ने उनके साथ जो बदसलूकी की थी उसे देखते हुए 8 अगस्त को जब वे बाउरी समाज की ओर से प्रतिनियुक्ति देने आए तो आज उन्होंने बीडीओ कार्यालय को बीडीओ की मूर्ति से घेर लिया। उन्होंने कहा कि उस दिन बीडीओ ने जिस तरह का व्यवहार किया था, वह आज के विपरीत है। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त की कि आज बीडीओ ने उनसे बहुत उचित तरीके से बात की।



 उनकी मांगों को ध्यान से सुना और उन्होंने यह भी कहा कि बीडीओ ने 8 अगस्त को उनसे जो दुर्व्यवहार किया था, उसके लिए बीडीओ ने खेद व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि बीडीओ ने उन्हें उनकी समस्याओं के शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया है।